नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फिल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक लेने का ऐलान किया। संजय दत्त ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वो मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए कामकाज से कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं। दो दिन पहले ही तबियत खराब होने पर उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन अब मीडिया में यह खबर आ रही है कि संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर को फेफड़ों का कैंसर थर्ड स्टेज में है। जिसके इलाज के लिए वह अमेरिका रवाना होंगे। लेकिन वीजा मामले में परेशानी की वजह से इसकी गुंजाइश कम ही नजर आ रही है। ऐसे में सूत्रों की मानें तो वह इलाज के लिए अमेरिका नहीं सिंगापुर जा सकते हैं।
कोमल नाहटा ने ट्वीट कर के यह जानकारी दी कि संजू बाबा को लंग्स का कैंसर हो गया है। ऐसे में उनका परिवार उन्हें जल्द ही इलाज के लिए विदेश ले जाने की तैयारी में है। इस वक़्त संजय के परिवार में टेंशन का माहौल है।
इससे पहले आज सोशल मीडिया पर संजय दत्त ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हैलो दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण काम से थोड़ा ब्रेक ले रहा हूं। मेरी फैमिली और दोस्त मेरे साथ है और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ। मैं जल्द वापस आऊंगा।’हाल में ही संजय दत्त सांस लेने में समस्या होने के बाद लीलावती अस्पताल में एडमिट हुए थे। जिसके साथ ही एक्टर को आईसीयू में रखा गया था और उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया था। एडमिट होने के 2 दिन बाद वह सोमवार को डिस्चार्ज हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here