UNN Digital: महिला जज विवियन पोलनिया (Vivian Polania) कपड़ों में डिस्काउंट के लिए न सिर्फ न्यूड हो गई बल्कि फोटोशूट भी करवाया। मामला अमेरिका के कोलंबिया शहर का है जहां जज पर जांच बैठाई गई है, क्योंकि उन्होंने कपड़ों में डिस्काउंट के लिए अपने अंडरगारमेंट्स में फोटो खिंचवाई। एक न्यूजपेपर में यह तस्वीरें प्रकाशित होने के बाद उस महिला जज के ऊपर जांच बैठा दी गई।
आरोप है कि उन्होंने ऐसे पद पर रहते हुए यह काम किया है, जिसकी अपनी मर्यादा है और आम लोग बहुत उम्मीद से उनके पास आते हैं। फर्स्ट म्यूनिसीपल क्रिमिनल जज विवियन पोलनिया (Vivian Polania) पर आरोप है कि उनके ऐसा करने से लोगों का न्यायपालिका में भरोसा कम करने की कोशिश की है। कोलंबिया के कैकटा शहर में काम करने वाली विवियन को वर्सिटाइल जज बताकर एक न्यूजपेपर ने उनकी फोटो छापी थी। Vivian Polania ने इंटरव्यू में बताया कि जज रहने के बाद भी वह अपने क्रोसफिट को पसंद करती हैं। ऐसी फोटोज वह ऑनलाइन पोस्ट करती थीं, जिसके कारण उनके फॉलोवर्स तो बढ़े ही, साथ ही कई ऐसे ब्रांड भी उनके संपर्क में आए जो कपड़ों के कारोबार में थे और उनको अच्छा डिस्काउंट दे रहे थे। इंटरव्यू छपने के बाद जजशिप सुपीरियर कॉउंसिल सेक्शन ने इस पर संज्ञान लिया है और जांच के निर्देश दिए हैं।
कॉउंसिल का मानना है कि ऐसा करके पोलनिया ने नियमों का उल्लंघन किया है। जिसके मुताबिक, निजी या सामाजिक जीवन मे उन्होंने ऐसा काम किया है, जिससे लोगों का भरोसा कम होगा। उनकी ऐसी एक्स-रेटेड सेल्फी का कमाल है कि उनके इंस्टाग्राम पर 90 हजार से ज्यादा फॉलोवर हो गए हैं।

View this post on Instagram

Basura!!!🐰😀

A post shared by Vivian Polanía Franco (@vivianpolaniaf2) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here