नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार मुखर होकर बयानबाजी करनेवाली कंगना रनौत के बयानों को आज सियासत की नजर लग गई। कंगना रनौत को आज एक तरफ महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने महाराष्ट्र में नहीं रहने की सलाह दे डाली तो वहीं शिवसेना के नेता संजय राउत कंगना को मुंबई पुलिस का भय दिखाते नजर आए। जिसके बाद कंगना ने दोनों को जमकर लताड़ लगाई। कंगना ने बिल्कुल बेबाक अंदाज में दोनों की धमकियों का करारा जवाब दिया। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि एक महान पिता की संतान होना ही आपकी एक मात्र उपलब्धि नहीं हो सकती, आप कौन होते हैं मुझे महाराष्ट्र प्रेम या नफ़रत का सर्टिफ़िकेट देने वाले ? आपने यह कैसे निर्धारित कर लिया की आप महाराष्ट्र को मुझसे ज़्यादा प्रेम करते हैं? और अब मुझे वहाँ आने का कोई हक़ नहीं?
आगे कंगना ने लिखा कि किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूँ हॉ मैं मराठा हूँ ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे? इनकी औक़ात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फ़िल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो,मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करीयर को दाओ पे लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पे फ़िल्म बनाई, आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र के लिए?
कंगना ने किया चैलेंज, 9 सितंबर को जाऊंगी मुंबई, किसी में हिम्मत हो तो रोक ले
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने शिवसेना सांसद संजय राउत को ट्वीट के जरिए करारा जवाब दिया है। पहले मुंबई की पीओके से तुलना कर उन्होंने खूब आलोचना झेली है, अब नए ट्वीट के जरिए कंगना ने ऐलान कर दिया है कि वो मुंबई आने जा रही हैं। बता दें कि उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से कर डाली, जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब बवाल हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here