नई दिल्ली: अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति बनने जा रहे जो बिडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस काम करने के लिए तैयार हैं। अमेरिकियों को नई सरकार से काफी उम्मीदें हैं और इन्हें पूरा करने के लिए जो बिडेन और कमला हैरिस काफी उत्साह दिखा रहे हैं। कमला हैरिस ने ट्वीट किया, हमारा देश कई संकटों का सामना कर रहा है: एक वैश्विक महामारी, एक मंदी, प्रणालीगत नस्लवाद और जलवायु संकट। जो बिडेन और मैं अपनी आस्तीन ऊपर चढ़ाकर काम करने के लिए तैयार हैं।
अमेरिकियों को दिया आश्वासन
कमला ने अमेरिकियों को आश्‍वासन दिया है कि उन्हें टैक्स में छूट दी जाएगी। हैरिस ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘राष्‍ट्रपति बाइडन कार्पोरेशन बनाएंगे और अमीर वर्ग के लोग अपना शेयर उसमें देंगे लेकिन सलाना 400000 डॉलर कमाने वालों को एक पैसे का भुगतान करने को नहीं कहा जाएगा। इससे पहले हैरिस व उनके पति डगलस एमहॉफ वाशिंगटन के एक बेकरी की दुकान के पास रुके थे। हैरिस ने कहा कि ऐसी दुकानें राष्ट्र के दिग्गजों, सैन्य परिवारों और देखभाल करने वालों को सशक्त बनाती हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, उन सबों के प्रति मैं आभारी हूं जो हमारे समुदाय के दिग्‍गजों को अपना समर्थन देते हैं।
पहले ही दिन से करेंगे काम
कमला हैरिस ने कहा, बहुत से लोग COVID के कारण किसी प्रियजन की मृत्यु का शोक मना रहे हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए। पहले दिन से ही जो बिडेन और मैं इस वायरस को नियंत्रण में लाने और अमेरिकी जीवन को बचाने के लिए काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here