मुंबई। देश के सबसे लोकप्रिय और विवादित शो बिग बॉस के घर में झगड़ों के अलावा प्यार, महोब्बत और नोक-झोर भी देखी जाती है। फिलहाल तो पवित्रा पुनिया सिद्धार्थ शुक्ला और घर के अन्य सदस्यों के साथ रिलेशनशिप की चर्चाओं में रह चुकी हैं, लेकिन इस समय एजाज ख़ान के साथ उनकी नजदिकियां खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है इस इंटरव्यू में पवित्रा से बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में कुछ सवाल पूछे गए थे। पवित्रा से पहला सवाल कैटरीना को लेकर किया गया था। जिसके जवाब से पवित्रा ने हर किसी को चौंका दिया।
पवित्रा से पहला सवाल पूछा कि वे कटरीना से क्या पूछना चाहेंगी ? पवित्रा ने इसके उत्तर में कहा कि वे उनसे ये पूछना चाहती हैं कि उन्होंने एक्टिंग क्यों नहीं सीखी ? वहीं दूसरे सवाल में पवित्रा से पूछा गया कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल से आप क्या पूछेंगी ? इस पर पवित्रा ने कहा कि इतना ओवर करने की जरूरत क्या है ? आप इमोशन पर थोड़ा कंट्रोल रखें। पवित्रा से तीसरा सवाल पंजाबी सिंगर दलजीत दोसांझ को लेकर किया गया एक्ट्रेस ने इसपर कहा कि मैं उनसे यह पूछना चाहती हूं कि आप इतना अच्छा कैसे गाते हैं?
ये तो थी बॉलीवुड सेलेब्स की बात पवित्रा से इसके बाद उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किया गाया। एक्ट्रेस से चौथा सवाल उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा को लेकर किया गया। इतने में एक्ट्रेस ने कहा कि उनमें जरा भी सेल्फ रिस्पेक्ट होगी तो वे बिग बॉस हाउस नहीं आएंगे, लेकिन इसके पलट पारस छाबड़ा ने कहा कि वे शादीशुदा होते हुए भी मुझे डेट कर रही थीं। मुझे जब इस बारे में पता चला तो मैंने उनके साथ रिश्ता तोड़ लिया, क्योंकि वे मुझे धोखा दे रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here