भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर-भोपाल रोड व धरमपुरी-खलघाट के बीच दो बड़ी दुर्घटनाओं की खबर आई है, जिसमें एक में चार लोगों की मौत हुई है वहीं दूसरी घटना में भी कई के हताहत होने की सूचना है।
पहली दुर्घटना आज सीहोर ग्राम जताखेड़ा के पास हुई। यहां एक कार का एक्सीडेंट हो गया। कार में 5 लोग सवार थे। इनमे से 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई एक आदमी अभी भी लापता है। बताया जा रहा है कि सभी मृतक भोपाल के निवासी है और इंदौर से भोपाल जा रहे थे और भोपाल के जीवन मोटर्स के कर्मचारी बताए जा रहे हैं।
ये इंदौर किसी कार्यक्रम में जा रहे थे। पानी के तेज बहाव के कारण कार बेक़ाबू होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उसे क्रेन से निकाला गया। मृतकों के नाम अभी पता नही चल पाए हैं।
इसी तरह एक अन्य दुर्घटना आज सुबह धरमपुरी-खलघाट के बीच हुई। एक तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलट गई। हादसे के चलते बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, कई यात्रियों के हताहत होने की आशंका है। जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
फिलहाल मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा है। कितने लोग हताहत हुए यह स्पष्ट नही हुआ है।
इधर रविवार देर रात सिवनी के पुसेरा गांव में उफनता नाला पार करने के चक्कर में एक कार बह गई थी। कार में दो लोग सवार थे। आज सुबह दोनों युवकों के शव मुंगवानी के पास मक्के के खेत में फंसे मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here