नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के नए सीएम के नाम पर कल फैसला लिया जाएगा। छत्तीसगढ़ के पर्यवेक्षण कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कहा कि छत्तीसगढ़ के सीएम के नाम का ऐलान कल किया जाएगा। उधर, छत्तीसगढ़ के सीएम पद के दावेदारों में से एक टीएस सिंहदेव ने कहा कि उन्हें कल दिल्ली बुलाया गया है। वे कल सुबह की फ्लाइट से दिल्ली जाएंगे। सिंहदेव ने कहा कि प्रदेश की नई सरकार पार्टी के घोषणापत्र को दो दिनों में लागू करेगी। ताजा जानकारी के मुताबिक टीएस सिंहदेव, भूपेश बघेल और चरणदास महंत को दिल्ली बुलाया गया है।

छत्तीसगढ़ के लिए पर्यवेक्षक बनाए गए मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रभारी पीएल पुनिया ने कल हुई विधायक दल की बैठक के बाद आज राहुल गांधी से मुलाकात की। राहुल से मुलाकात के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सीएम के नाम का ऐलान कल किया जाएगा। भूपेश बघेल, टीएस सिंह देव, ताम्रध्वज साहू और चरणदास महंत मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल माने जा रहे हैं। इनमें टीएस सिंहदेव का नाम सबसे आगे चल रहा है।

टीएस सिंहदेव ने मीडिया को बताया कि कल उन्हें दिल्ली बुलाया गया है। वे कल सुबह की फ्लाइट से दिल्ली जा रहे हैं। वहीं एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश की नई सरकार पार्टी के घोषणा पत्र को दो दिनों में लागू करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here