Mumbai: साल 2019 निश्चित रूप से अभिनेता टाइगर श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ के लिए बेहद खास वर्ष रहा है। अपनी हालिया रिलीज वॉर की बॉक्स ऑफिस पर अभूतपूर्व सफलता और इस साल की शुरुआत में पहली एमएमए फाइट नाइट की सफलता के बाद, टाइगर अब अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मिल कर एमएमए मैट्रिक्स जिम की स्थापना की प्रक्रिया में लगे हुए है।
मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के प्रति अपने प्यार की तरफ़ एक कदम आगे बढ़ाते हुए, अभिनेता अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मुंबई में पहले जिम की सफलता के बाद देश के बरेली में अपना दूसरी शाखा खोलने जा रहे है|इस महीने की १३ तारिक को बरेली मे अपने जिम का उद्घाटन करेंगे | टाइगर ऑफ़ कृष्णा अपने जिम की शाखा देश भर मैं खोलना चाहते है |
अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ ने पिछले साल दिसंबर 2018 में मुंबई शहर में अपने पहले एमएमए जिम की शुरुआत की थी जिसे मुंबई की जनता द्वारा ख़ासा पसंद किया जा रहा है। और अब इस साल बरेली शहर में अपना दूसरा जिम शुरू करने के लिए तैयार है जो बरेली वासियों के एक अच्छा मौका है क्योंकि एमएमए मैट्रिक्स के जरिये उन्हें उच्च तकनीक मशीन और एमएमए जैसी सेल्फ़-डिफेंस एक्टिविटी सीखने का अवसर मिलेगा। वही, कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी टोंड बॉडी की तस्वीरें साझा कर के फ़िटनेस के प्रति लक्ष्य स्थापित करती रहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here