Ø इस साझेदारी के तहत टाटा स्काय बिंज प्लस 12 भाषाओं में 125,000 घण्टे तक का ओटीटी कंटेंट पेष करता है
Ø मात्र रु 3999 पर उपलब्ध टाटा स्काय बिंज प्लस के नए कनेक्षन के साथ उपभोक्ता टाटा स्काय बिंज प्लेटफाॅर्म पर 6 माह तक प्रीमियम ओटीटी कंटेंट का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें डिज़नी प्लस हाॅटस्टार प्रीमियम, सननेक्स्ट, हंगामा प्ले, ईरोज़ नाओ, शेमारो मी और अब ज़ी 5 तथा 3 माह के लिए एमज़ाॅन प्राइम वीडियो सब शामिल हैं।

मुंबई : टाटा स्काय बिंज प्लस की कंटेंट पेषकष अब और भी रोचक हो गई है, क्योंकि टाटा स्काय ने एंड्रोइड इनेबल्ड स्मार्ट सेट-टाॅप बाॅक्स के लिए भारत के एंटरटेनमेन्ट सुपर-ऐप, ज़ी5 के साथ अपनी साझेदारी को विस्तारित किया है, जो लीनियर लाईव टेलीविज़न से कंटेंट पेष करता है और टीवी के लिए ओटीटी ऐप्स को होस्ट करता है। पूरे परिवार को एंटरटेनमेन्ट के स्मार्ट एवं अनंत विकल्प उपलब्ध कराने के लिए डिज़ाइन किया गया, टाटा स्काय बिंज प्लस अब ज़ी5 की बाॅलीवुड एवं कई भाषाओं की फिल्मों तथा ओरिजिनल कंटेंट के साथ अपने दर्षकों को लुभाने के लिए तैयार है- जो अंग्रेज़ी, हिंदी, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड, मराठी, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी सहित 12 भषाओं में 125,000़ घटों तक का कंटेंट पेष करता है। इसके अलावा प्लेटफाॅर्म पर पहले से उपलब्ध कंटेंट- बहु-भाषाी फिल्में, ओरिजिनल ड्रामा, इंटरनेषनल ब्लाॅकबस्टर फिल्में और भारत के प्रीमियम ओटीटी प्लेटफाॅम्र्स जैसे एमज़ाॅन प्राइम वीडियो, डिज़नी प्लस हाॅटस्टार प्रीमियम, सननेक्स्ट, हंगामा प्ले, ईरोज़ नाओ और शेमारो मी- का कंटेंट भी यहां मौजूद रहेगा।
इस साझेदारी पर बात करते हुए टाटा स्काय के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ओटीटी ऐप्स कंटेंट के लिए लोकप्रिय माध्यम बनते जा रहे हैं। फुली इंटीग्रेटेड टाटा स्काय बिंज प्लस सेट-टाॅप बाॅक्स के लिए दर्षकों से मिली शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए, अब हम ज़ी5 की बेजोड़ कंटेंट लाइब्रेरी के साथ इस पेषकष को और मजबूत बनाने जा रहे हैं, जो हमारे सब्सक्राइबरों को कंटेंट व्यूइंग का शानदार अनुभव प्रदान करेगी। हमें विष्वास है कि टाटा स्काय बिंज प्लस स्मार्ट सेट टाॅप बाॅक्स उपभोक्ताओं को लाईव टीवी चैनलों और ज़ी5 जैसे ऐप्स का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।’’
इस साझेदारी पर बात करते हुए ज़ी5 के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ज़ी5 देष भर के दर्षकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए निरंतर बेहतरीन कंटेंट लाता रहा है। अपनी यात्रा के तहत, टाटा स्काय के साथ हमारी यह साझेदारी उपभोक्ताओं को किसी भी समय, किसी भी स्थान पर सही मायनों में सुपर-ऐप का अनुभव प्रदान करेगी। हमें खुषी है टाटा स्काय की नई पेषकष टाटा स्काय बिंज प्लस स्मार्ट सेट-टाॅप बाॅक्स के लिए हम उनके साथ साझेदारी को विस्तारित कर रहे हैं। हमें विष्वास है कि टाटा स्काय की पहुंच और विभिन्न भाषाओं में ज़ी5 की एक्सटेंसिंव लाइब्रेरी के साथ हम दर्षकों को कंटेंट व्यूइंग का शानदार अनुभव प्रदान कर सकेंगे।टाटा स्काय बिंज प्लस कई आधुनिक फीचर्स पेष करता है। यह दर्षकों को उनके लैपटाॅप, टैबलेट, मोबाइल फोन पर कोई भी शो, फिल्म देखने, संगीत सुनने और गेम खेलने का मौका देता है, वे इसके इन-बिल्ट क्रोमकास्ट के साथ सीधे टीवी पर भी कंटेंट देख सकते हैं। इसमें गूगल असिस्टेन्ट शामिल है, जो वाॅइस सर्च के साथ कंटेंट डिस्कवरी को आसान बनाता है। उपभोक्ता गूगल प्ले स्टोर पर 5000 से अधिक ऐप्स एक्सेस कर सकते हैं। यह सभी प्रकार के टीवी जैसे 4के, एचडी एलईडी, एलसीडी और प्लाज़्मा टेक्नोलाॅजी के लिए कम्पेटिबल है, यह एचडीएमआई को सपोर्ट करता है और इसे आॅडियो एवं वीडियो केबल के ज़रिए पुराने टीवी सेट के साथ भी कनेक्ट किया जा सकता है।
टाटा स्काय बिंज प्लस, छह महीने के लिए टाटा स्काय बिंज सब्सक्रिप्षन का फायदा देता है। सब्सक्राइबर्स रु 3999 में अपने एसटीबी पर प्रीमियम पार्टनर ऐप्स का कंटेंट देख सकते हैं, साथ ही वे 7 दिन तक मिस हुए शोज़ (लीनियर एंटाइटलमेन्ट के आधार पर) और 3 महीने तक एमज़ाॅन प्राइम सब्सक्रिप्षन का लाभ उठा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here