मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका, अभिनेत्री रिया चक्रबर्ती ने आरोप लगाया है कि उन्हें सोशल मीडिया पर दुष्कर्म और हत्या की धमकी मिली है। रिया ने गुरुवार को अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मैसेज का स्क्रीनशॉट साझा किया है, जिसमें लिखा है, “मुझे यकीन है कि तुम्हारा दुष्कर्म किया जाएगा या हत्या कर दी जाएगी। या तुम खुद आत्महत्या कर लोगी अन्यथा मैं लोगों को तुम्हारे पास जल्द या बाद में तुम्हारी हत्या के लिए भेजूंगी!
इसके कैप्शन में अभिनेत्री ने उन्हें मिली धमकी वाले अकाउंट का जिक्र करते हुए लिखा है, “मुझे गोल्ड डिगर कहा जाता रहा. मैं चुप रही, मुझे कातिल कहा गया .. मैं चुप रही। लेकिन मेरी चुप्पी तुम्हे यह बताने का अधिकार कैसे देती है कि मेरा दुष्कर्म हो जाए, या तुम मेरी हत्या कर दोगी, अगर मैंने आत्महत्या नहीं किया तो मन्नूराउत?”
रिया ने आगे लिखा, “तुमने जो कहा है क्या तुम्हे उसकी गंभीरता का अहसास है? यह अपराध है, और किसी को भी नहीं, मैं दोहराती हूं कि किसी को भी इस तरह जहरीले और उत्पीड़न का शिकार नहीं होना चाहिए। मैं साइबर क्राइम हेल्पलाइन और साइबरक्राइमइंडिया से इस मामले में उचित कार्रवाई करने की अपील करती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here