Mumbai : रकुल के ब्यूटी सीक्रेट्स की बात करें तो वह स्किन को हेल्दी बनाए रखने के लिए घरेलू टिप्स फॉलो करती है। वह बिना सनस्क्रीन के घर से बाहर नहीं जाती। साथ में वह बिना मेकअप उतारे कभी नहीं सोती। बेसन, हल्दी, नींबू का रस और शहद के पेस्ट को रकुल अपने चेहरे पर लगाती है। इससे स्किन नेचुरल ग्लोइंग रहती है साथ में स्किन प्रॉब्लम्स नहीं होती। आंखों को फ्रेश रखने के लिए वह खीरा और टमाटर के जूस का इस्तेमाल करती है। वही ड्राई हेयर के लिए रकुल केला, दही और एग व्हाइट को मिक्स करके बालों में लगाती है। अगर रकुल की तरह स्किन ग्लोइंग और हेल्दी दिखना चाहती है तो उनके इन टिप्स को फॉलो करें।
1990 को दिल्ली में जन्मी रकुल सिख परिवार से ताल्लुक रखती है। उन्होंने कॉलेज में ही मॉडलिंग शुरू कर ली थी। इन्होंने मिस फेमिना इंडिया में हिस्सा लिया था, हालांकि वह वो ये कांटेस्ट जीत नहीं पाई। कॉलेज के दिनों में ही रकुल का फिल्मी सफर शुरु हो गया। उन्होंने कन्नड़ फिल्म से एक्टिंग करियर शुरू किया। बाद में उन्होंने कई तमिल फिल्में भी की। फेमिना मिस इंडिया हारने के बाद रकुल ने पैंटालून फेमिना, मिस फ्रेश फेस, फेमिना मिस टैलेंटेड, फेमिना मिस ब्यूटीफुल, मिस ब्यूटीफुल स्माइल, मिस ब्यूटीफुल आईज के जैसे अवार्ड अपने नाम किए !
राणा दग्गुबती के साथ रहा अफेयर
फिल्मों के अलावा रकुल तेलंगना के बेटी बचाओं आन्दोलन से भी जुड़ी रही हैं। फिल्म यारियां उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी। पिछले साल वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म अय्यारी में दिखी। फिल्म कुछ खास नहीं चली लेकिन दोनों की जोड़ी हिट साबित हुई। कहा जाता है कि बाहुबली के भल्लाल देव यानी राणा दग्गुबती के साथ रकुल का अफेयर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here