ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद-370 को हटाए जाने के फैसले को शिवराज ने पंडित जवाहर लाल नेहरू की गलती को सुधारने वाला कदम बताया था।

भोपाल। जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के फैसले के बाद मध्य प्रदेश (मप्र) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की पूजा करने संबंधी बयान के बाद अब राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने विवादित बयान दिया है। पटवारी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “मप्र की सत्ता से बेदखल होने के बाद भाजपा में अपना अस्तित्व बचाने के लिए मोदी-शाह की चापलूसी में मशगूल शिवराज जी मप्र की मर्यादा का ख्याल रखें। आप 13 साल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे। मप्र की जनता को पहले एहसास था कि मुख्यमंत्री चुना, लेकिन क्या पता था कि चापलूस चुना”

ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद-370 को हटाए जाने के फैसले को शिवराज ने पंडित जवाहर लाल नेहरू की गलती को सुधारने वाला कदम बताया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि पहले तो वह मोदी और अमित शाह को अपना नेता मानते थे और श्रद्घा की ²ष्टि से उन्हें देखते थे। मगर इस कदम के कारण अब वह उनकी पूजा करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here