नईदिल्ली : सोशल मीडिया ऐप TikTok का क्रेज सब पर सिर चढ़कर बोल रहा है। फिर चाहे आम आदमी हो या खास, सबके TikTok वीडियो वायरल हो रहे हैं। अब टिकटॉक स्टार चुनावी मैदान में भी नजर आएंगे। भारतीय जनता पार्टी ने TikTok स्टार सोनाली फोगाट को टिकट दिया है। सोनाली हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाएंगी। बता दें कि TikTok सोनाली फोगाट के 122.4 हजार फॉलोअर्स हैं।
बता दें कि सोनाली ने फिल्मों और टीवी शो में भी काम किया है। TikTok पर सोनाली काफी लोकप्रिय हैं। इनके एक-एक वीडियो पर 50 हजार से अधिक व्यूज आते हैं। सोनाली को भाजपा की ओर से विधानसभा चुनाव 2019 हरियाणा के आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। टिकट मिलने के बाद से टिकटॉक पर उनके फॉलोअर्स भी बढ़ गए हैं। टिकटॉक पर सोनाली फोगाट के वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं। इसके अलावा उनके शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर होते हैं।
जहां तक राजनीति से जुड़ने का सवाल है, खुद सोनाली ने एक इंटरव्यू में बताया कि भाजपा की वरिष्ठ नेता सुमित्रा महाजन के चलते वो राजनीति में आईं। उनका सुमित्रा महाजन के घर आना जाना था और उन्हीं के प्रस्ताव के चलते वो भाजपा में शामिल हुई। महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होगा और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी ।
कौन हैं सोनाली फोगाट?
सोनाली हरियाणवी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सोनाली मौजूदा वक्त में हरियाणा बीजेपी की महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष हैं. इसके अलावा वह बीजेपी की कार्यकारिणी सदस्य भी हैं. वह झारखंड और मध्य प्रदेश के जनजातीय इलाकों में काम कर चुकी हैं. सोनाली ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत दूरदर्शन पर हरियाणवी एंकर के रूप में की 8 साल पहले की थी. उसके बाद उनको ज़ी टीवी के सीरियल ‘अम्मा’ में ब्रेक मिला और उन्होंने नवाब शाह की पत्नी का किरदार निभाया. यह सीरियल भारत-पाक बंटवारे पर आधारित है. सोनाली के पति संजय फोगाट बीजेपी नेता थे और उनकी मौत के बाद सोनाली बीजेपी से जुड़ीं थीं. 42 साल की उम्र में संजय की मौत संदिग्ध हालात में दिसंबर 2016 में हुई थी. सोनाली की एक 7 साल की बेटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here