नई दिल्ली- हरियाणा चुनाव में लगभग दो हफ्ते ही रह गए हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। हर पार्टी चुनाव में अपना पूरा दम झोंक रही है। वहीं बीजेपी भी प्रचार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। बीजेपी के प्रचार की कमान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों में होगी।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन विकास यात्रा के बाद अब चुनाव प्रचार में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उतरने वाले हैं। पीएम मोदी हरियाणा में चार रैलियां करने वाले हैं। पीएम मोदी 14 अक्टूबर को बल्लभगढ़ में रैली करेंगे। इसके बाद 15 को कुरुक्षेत्र और दादरी में पीएम की सभा होगी। 18 अक्टूबर को पीएम हिसार में लोगों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने इससे पहले हरियाणा के रोहतक में सीएम खट्टर की जन विकास यात्रा का समापन किया था। जहां से उन्होंने बीजेपी के चुनाव प्रचार का बिगुल फूंका था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ गृह मंत्री अमित शाह भी इस बार हरियाणा चुनाव में पूरा दम खम दिखाने वाले हैं। अमित शाह दो दौर में हरियाणा के अलग अलग शहरों में रैलियां करेंगे। 9 अक्टूबर को अमित शाह कैथल, बरवाला, भिवंडी और रोहतक जाएंगे। इसके बाद 14 अक्टूबर को फतेहाबाद, जींद, पंचकूला, कालका, करनाल, गुरुग्राम और झज्जर का दौरा करेंगे।
योगी की भी रैलियां

पीएम मोदी और अमित शाह के अलावा योगी आदित्यनाथ भी हरियाणा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं। 11 अक्टूबर को योगी आदित्यनाथ कालका, नारायणगढ़, जींद और सोनीपत में रैलियां करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here