Mumbai: जग जननी माँ वैष्णो देवी – कहानी माता रानी की के स्टार-स्टडेड कलाकारों के साथ शूटिंग जल्द ही शुरू होनेवाली है। दर्शक अपने पसंदीदा शो के वापस आने की खबर सुनकर जितना उत्सुक थे उतना ही एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के अचानक इस शो को छोड़ने से निराश भी थे।
वहीं मेकर्स ने बड़ी गहन रिसर्च के बाद माँ वैष्णो देवी की भूमिका निभाने के लिए फाइनल नाम का चयन कर लिया है जो हैं एक्ट्रेस परिधि शर्मा, जिन्होंने इससे पहले भी अन्य शोज़ में अपने कई बेहतरीन किरदारों से दर्शकों के मन को मोह लिया था। माँ वैष्णो देवी की भूमिका निभाने के लिए कई नाम शामिल किए गए थे, जिसमें रुबीना दिलैक, तेजस्वी प्रकाश, श्रेनु पारिख, नियाती फतनानी, मीरा देओस्थाले आदि नाम शामिल थे।
आपको बता दें कि कुछ महीने पहले तोरल रासपुत्रा माँ वैष्णो देवी की माँ का किरदार निभा रही थीं, उन्होंने ने भी अपना किरदार छोड़ दिया था। अच्छी खबर यह है कि इस महत्वपूर्ण किरदार को निभाने के लिए एक प्रमुख नाम सामने आया है।
सूत्रों के अनुसार वैष्णो देवी की माँ की भूमिका एक्ट्रेस ईशा देओल निभाने वाली हैं। आपको बता दें कि ईशा देओल कुछ साल पहले एक रियलिटी शो का भी हिस्सा थीं। वह कई सालों के बाद एक टेलीविजन शो के लिए वापसी कर रही हैं।
हम नहीं जानते कि उपरोक्त कहानी कितनी सच है, लेकिन यह शो में एक नया आकर्षण ज़रूर लाएगा जब हम इस टैलेंटेड अभिनेत्री को वापस एक्शन में देखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here