Mumbai: कलर्स का लोकप्रिय शो छोटी सरदारनी अब एक नया एपिसोड लॉन्च कर रहा है और एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। चूंकि शो लंबे ब्रेक के बाद वापस आ रहा है, इसलिए कई दिलचस्प क्षण आने के लिए तैयार हैं। सरबजीत (अविनेश रेखी) को बचाने के प्रयास में, मेहर (निमरत कौर अहलूवालिया) एक वाहन से टकरा जाती है, जिसके बाद वह मेहर को बचाने की कोशिश करता है, तो वह खुद को चौराहे पर पाता है, जब उसे मेहर या बच्चे को बचाने के लिए चुनने के लिए कहा जाता है।
इस हाई वोल्टेज ड्रामा के बीच, शो में सभी को डॉ. अदिति बेदी के रूप में नई प्रविष्टि देखने को मिलेगी, डॉ. अदिति बेदी की भूमिका अभिनेत्री द्रष्टि ग्रेवाल निभा रही हैं। चुनौतीपूर्ण मामलों को संभालने के लिए जानी जाने वाली अदिति स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं जो मेहर का इलाज करेंगी। सरबजीत और मेहर के जीवन में उसका प्रवेश कहानी में एक नया मोड़ लाने वाला है।
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, दृष्टि ग्रेवाल ने कहा, “मैं कलर्स से जुड़कर बहुत खुश हूं। मेरी माँ छोटी सरदारनी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं, इसलिए मेरे लिए, अपने परिवार के पसंदीदा शो में भाग लेना एक सपने का सच होने जैसा है। इसी समय, यह चुनौतीपूर्ण भी है और मुझे कड़ी मेहनत करनी है क्योंकि शो को दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया और प्यार मिल रहा है। मैं डॉ. अदिति बेदी की भूमिका निभा रही हूं, जो बहुत ही स्मार्ट डॉक्टर हैं। उन्होंने हमेशा चुनौतीपूर्ण मामलों को स्वीकार किया है और वह उन्हें सुलझाने में सफल रही हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे अदिति के रूप में स्वीकार करेंगे और मैं इस नई और रोमांचक यात्रा का इंतजार कर रही हूं।

क्या मेहर और सरबजीत की जिंदगी में अदिति एक परी की तरह होगी?

अधिक जानकारी के लिए, देखते रहें छोटी सरदारनी शाम 7:30 बजे सिर्फ़ कलर्स पर!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here