— मानवीय पहल – छोटी सी आशा – फॉर योर चिल्ड्रन्स फ्यूचर – बीइंग ह्यूमन द्वारा समर्थित रोटरी इंडिया, मुंबई रोटरी क्लब, कलर्स एंड विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट का एक संयुक्त प्रयास है – सलमान खान फाउंडेशन और पार्टनर्स AskNestle.in और फिनोलेक्स पाइप्स।
— तीन घंटे के इस कार्यक्रम में सलमान खान, ए. आर रहमान, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित नेने, सोनू सूद, सुनील ग्रोवर और कई हस्तियां शामिल होंगी।
— अब दान लिंक @ https://bit.ly/ChhotiSiAsha पर लाइव है
— अब दान करें, भुगतान लिंक प्राप्त करने के लिए +917428212244 पर मिस्ड कॉल करें।
— यह शो कलर्स, कलर्स सिनेप्लेक्स और फेसबुक पर रविवार, 28 जून को दोपहर 3 बजे प्रसारित होगा।

मुंबई : बच्चों के समग्र विकास पर विशेष ध्यान देने के साथ एक नवजात बच्चे से लेकर बुजुर्गों तक फैली रोटरी की सेवा क्षितिज का विस्तार करना, “छोटी सी आशा”, वंचित बच्चों के भविष्य के लिए एक फंड-रेज़र के रूप में लॉन्च किया गया है। रोटरी इंडिया, रोटरी क्लब ऑफ बॉम्बे, कलर्स एंड विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट की एक संयुक्त पहल, बीइंग ह्यूमन द्वारा समर्थित- द सलमान खान फाउंडेशन और आस्क नेस्ले.इन और फिनोलेक्स पाइप्स द्वारा भागीदारी की।
लोगों की पहल के रूप में डिज़ाइन किया गया, छोटी सी आशा- फॉर फ्यूचर ऑफ अवर चिल्ड्रन, फंडराइज़र इवेंट, तीन घंटे का कार्यक्रम होगा जो 28 जून, रविवार को शाम 3 बजे से कलर्स, कलर्स सिनेप्लेक्स और फेसबुक पर प्रसारित होगा।
इस अवसर पर बोलते हुए, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कहा, “बीइंग ह्यूमन हमारे बच्चों के भविष्य के लिए इस प्रयास में शामिल होकर खुश है। यह अच्छा है कि अब आप जो काम कर रहे हैं, उससे आपको बेहतर भविष्य बनाने में मदद मिलेगी।”
शिलान्यास कार्यक्रम सलमान खान द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा, जबकि अमिताभ बच्चन कौसर मुनीर द्वारा लिखित एक कविता का पाठ करेंगे। राधिका आप्टे, आरजे मलिश्का, पूजा हेगड़े और अन्य जानी-मानी हस्तियां रोटरी की पहल की वास्तविक कहानी बताएंगी जिसने लाखों वंचित बच्चों और उनके परिवारों को वर्षों से प्रभावित किया है। जबकि ए आर रहमान एक प्रदर्शन के साथ दर्शकों को खुश करने जा रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं सुना है। इसके अलावा, सोनू सूद प्रवासी श्रमिकों और उनके बच्चों पर एक वीडियो डायरी के माध्यम से जन कल्याण की अपनी कहानी बताएंगे। सुनील ग्रोवर अपने विशेष प्रदर्शन के साथ माहौल को हल्का करने और सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने जा रहे हैं। अरिजीत सिंह, नेहा कक्कड़, अमित त्रिवेदी, प्रीतम चक्रवर्ती, शंकर महादेवन, सलीम-सलमान, निति मोहन, जोनिता गांधी, बी प्रकाश, बेनी दयाल, भूमि त्रिवेदी और कई अन्य लोगों ने भी अतीत में अच्छा प्रदर्शन किया है।
सबसे महत्वपूर्ण बात, इस कार्यक्रम में वास्तविक जीवन के नायकों की विशेषता है। अग्रिम पंक्ति के योद्धा और बचे लोगों के मानवीय कार्य और भावना को सम्मानित किया जाएगा।
उपरोक्त के अलावा, इस शो में अनिल कपूर, अदिति सिंह शर्मा, अलाया एफ, अल्तमश फरीदी, अंतरा मिश्रा, डेज़ी शाह, दीया मिर्ज़ा, दिव्या कुमार, हरिचरण, ऋतिक रोशन, लूलिया वंतूर, जैकलीन फर्नांडिस जैसे बॉलीवुड हस्तियां और संगीतकार भी शामिल हैं। कमाल खान, कैटरीना कैफ, पूजा हेगड़े, राधिका मदान, शिल्पा शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा, मुक्ति मोहन, शक्ति मोहन, विक्की कौशल और कई अन्य लोग कविता, गीत, स्टैंड-अप कॉमेडी, नृत्य और संगीत के माध्यम से आशा, सकारात्मकता और एकता का संदेश देंगे।
इसके अलावा, प्रमुख सरकारी अधिकारी लोगों की पहल का समर्थन करेंगे। छोटी सी आशा भी कोविड-19 योद्धाओं और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए कार्यों को प्रदर्शित करेगी और यह बताएगी कि कैसे देश एक साथ आ रहा है और एकता की भावना पैदा कर रहा है।
फंड-रेज़र इवेंट के प्रयासों के माध्यम से, छोटी सी आशा अपने बच्चों के भविष्य के लिए पोषण, स्वास्थ्य और कौशल विकास और दीर्घकालिक कोविद-19 राहत कार्यों के लिए दीर्घकालिक परियोजनाओं के लिए उठाए गए धन का उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध होगी।
— यह लोगों की पहल है और सभी को यथासंभव मदद करनी चाहिए और दान करना चाहिए। दान लिंक https://bit.ly/ChhotiSiAsha है और भुगतान लिंक प्राप्त करने के लिए, +917428212464 पर मिस्ड कॉल करें।
— सभी फंड सीधे बच्चों और कोविड -19 राहत से संबंधित परियोजनाओं पर जाएंगे।

छोटी सी आशा – हमारे बच्चों के भविष्य के लिए, फंड-रेज़र का आयोजन रोटरी इंडिया, बॉम्बे रोटरी क्लब, कलर्स, विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट द्वारा चलाया जाता है। यह बीइंग ह्यूमन – द सलमान खान फाउंडेशन द्वारा समर्थित है और AskNestle.in और फिनोलेक्स पाइप्स के साथ भागीदारी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here