Team Digital: आजकल कई ऐसे उदाहरण देखने को मिलते हैं जहां ज्यादातर लड़के विवाहित महिलाओं की तरफ आकर्षित होतेहैं। हाल ही में हुआ एक शोध भी इस बात की पुष्टि करता है। दरअसल शोध में इसके पीछे कई कारण बताए गए हैं कि आखिर क्यों पुरूषों को विवाहित महिलाएं बाकी लड़कियों की तुलना में अधिक पंसद आती हैं और वो क्यों उन्हें डेट करने की इच्छा भी रखते हैं।
आत्मविश्वास
शादीशुदा महिलाएं सिंगल लड़कियों की तुलना में अधिक आत्मविश्वास से भरी हुई होती हैं। उनका यह आत्मविश्वास ही लड़कों को उनकी ओर आकर्षित करता है। पुरूषों को लगता है कि शादीशुदा महिलाएं हर परेशानी को बेहतर ढंग से समझ सकती हैं।
केयरिंग पार्टनर
शादीशुदा महिलाएं लड़कियों की तुलना में ज्यादा केयरिंग पार्टनर मानी जाती हैं। शादी के बाद उन्हें हर समय अपने परिवार की ही चिंता रहती है। लड़कों को महिलाओं का यह केयरिंग एटीट्यूड बहुत भाता है।
हार्मोन्स में बदलाव
शादी के बाद महिलाओं में हॉर्मोनल परिर्वतन आते हैं। इसकी वजह से उनकी स्किन काफी ग्लो करने लगती है। महिलाओं में आया ये बदलाव पुरुषों को उनकी ओर आकर्षित करता है।
शादीशुदा महिलाएं घर और बाहर के सभी काम सही ढंग से मैनेज करने के साथ-साथ चेहरे पर हमेशा मीठी सी मुस्कान भी बनाएं रखने में निपुण होती हैं। किसी भी ऐसे खुशमिजाज इंसान के साथ पुरुष ही नहीं हर कोई रहना पसंद करेगा। लड़कों को भी महिलाओं की ये बात बहुत पसंद आती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here