Mumbai:
अक्षय कुमार सरकार, आम जनता सहित कोरोना वॉरियर्स की मदद में भी आगे हैं। बीते दिनों उन्होंने मुंबई पुलिस को 1000 रिस्ट बैंड्स दिए थे। ये स्मार्ट वॉच थीं जो कि वायरस के लक्षणों को ट्रैक करती हैं।
इसके बाद अब उन्होंने नासिक पुलिस को भी ऐसे ही 500 रिस्ट बैंड्स दिए हैं। ये घड़ियां 45 साल से ऊपर उम्र के पुलिसवाले पहनेंगे। इनसे शरीर का तापमान, हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर Covid डैशबोर्ड पर कलेक्ट होगा। बीएमआई और कदम रिकॉर्ड भी लगातार ट्रैक किया जाएगा।
बॉलिवुड स्टार अक्षय कुमार की बात ही अलग है। देश के लिए जब भी कुछ करना हो, हमेशा आगे आकर खड़े हो जाते हैं। फिर चाहें किसी की मदद करना हो या फिर कोई और वजह हो। इस बार भी कोरोना वायरस से जंग में सबसे आगे अक्षय खड़े दिखाई दिए। बात सिर्फ 25 करोड़ रुपये के आर्थिक मदद की नहीं है। अक्षय ने गुरुवार को एक वीडियो और एक फोटो शेयर कर उन सभी लोगों को याद और धन्‍यवाद किया है, जो इस लड़ाई में हम सबके लिए सबसे अहम हैं। वो जो 24 घंटे हमारे लिए काम कर रहे हैं। फिर चाहे वह मजदूर हो, डॉक्‍टर हो, पुलिस हो या निगम कर्मचारी। अक्षय ने वीडियो में अपने एक पुलिसवाले दोस्‍त का किस्‍सा शेयर करते हुए कहा, ‘हमलोग घरों में बैठे हैं, फिल्‍में देख रहे हैं। जबकि ये वो लोग हैं जो 24 घंटे हमारे लिए काम कर रहे हैं। हम बाहर निकलने से डर रहे हैं और ये वो लोग हैं जो घर जाने से डरते हैं।’ अक्षय कुमार ने खुद और परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम कर्मचारियों, डॉक्टर्स, नर्सेस, एनजीओ, सरकारी कर्मचारी, वेंडर्स और बिल्डिंग गार्ड्स सबको इस जंग में साथ देने के लिए याद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here