पुलिस ने दर्ज किया आदित्य चोपड़ा का बयान, 3 घंटे से ज्यादा हुई पुछताछ

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से पुछताछ की। ये पुछताछ 3 घंटे से ज्यादा चली। बांद्रा पुलिस स्टेशन में आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया गया है। आदित्य चोपड़ा से हुई पुछताछ में फिल्म ‘पानी’ और सुशांत के बीच हुए यशराज फिल्म्स कॉन्ट्रैक्ट को लेकर सवाल जवाब किए गए। 3 घंटे से ज्यादा अपना बयान दर्ज करवाने के बाद आदित्य चोपड़ा बांद्रा पुलिस स्टेशन से निकल गए।

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड ही नहीं इसको चाहने वाले दर्शक भी दो फाड़ नजर आ रहे हैं। नेपोटिज्म पर खुल कर बहस हो रही है। वहीं कई सितारे सुशांत की इस मौत को आत्महत्या मानने को तैयार ही नहीं है। लगातार सुशांत की मौत की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की जा रही है। वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने आज ही इस मामले पर स्पष्ट कर दिया है कि सीबीआई जांच की कोई जरूरत नहीं है। मुंबई पुलिस ही इस जांच के लिए सक्षम है और उसकी जांच पर सरकार को पूरी तरह से भरोसा है। मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को दिए अपने साक्षात्कार में जिस तरह से कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हत्या बताते हुए दावे किए वह तो कई लोगों के साथ मुंबई पुलिस की जांच को भी संदेह के घेरे में लाने के लिए काफी है। कंगना ने कहा है कि इस पूरे मामले पर अभी तक उन्होंने जो कुछ कहा है अगर वो गलत साबित होता है तो वो अपना पद्म श्री अवार्ड वापस कर देंगी।
मुंबई पुलिस की जांच को दिखावा बताते हुए कंगना ने कहा, “सुशांत के परिवार को परेशान नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि ये बहुत पावरफुल हैं। इन लोगों को बुलाया तक नहीं गया। मुंबई पुलिस की जांच पूरी तरह से दिखावा है। मैंने संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ को मना किया था लेकिन उन्होंने बदला नहीं लिया। वह किसी के खिलाफ गैंगअप नहीं करते लेकिन उन्हें बुलाया गया। इंडस्ट्री में भगवान जैसे शख्स शेखर कपूर को बुलाया गया।
कंगना ने कहा, बॉलीवुड में एक सुसाइड गैंग चल रहा है जो सुशांत की मौत का जिम्मेदार है। उन्होंने सवाल किया कि मुंबई पुलिस महेश भट्ट को पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाती है। महेश भट्ट रिया रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के बीच क्या कर रहे थे?
उन्होंने आदित्य चोपड़ा को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि पुलिस को उनसे भी पूछताछ करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पुलिस करण जौहर, राजीव मसंद, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट के बयान इसलिए नहीं ले रही क्योंकि वे पावरफुल लोग हैं। हालांकि आज ही मुंबई पुलिस ने आदित्य चोपड़ा से इस मामले में लंबी पूछताछ की है। कंगना ने एक किस्सा साझा किया जब उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ को ठुकरा दिया था। उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने मना करने पर अभिनेत्री को ‘कभी साथ काम न करने’ की धमकी दी और कहा कि वह उनका करियर बर्बाद कर देंगे। उन्होंने ये भी कहा कि इस इंटरव्यू के बाद उनकी कई चीज़ें दांव पर लग जाएंगी।
कंगना का दावा सुशांत की मौत सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर
कंगना ने कहा कि वह पहले दिन से ही ये कहती आई हैं कि ये सुसाइड नहीं बल्कि एक मर्डर है। उन्होंने कहा कि इस तरह की स्थिति पैदा करना कि वह सुसाइड कर ले या इस तरह की उनकी सहायता करना, धारा 57 के अनुसार, ये भी मर्डर जितना ही बड़ा जुर्म है। उन्होंने कहा कि ये लोग इमोशनल वल्चर हैं वो चाहते हैं कि लोग खुद को ही मार दे। आज तक, महेश भट्ट अपनी फिल्मों के जरिये परवीन बाबी की बीमारी को अलग अलग संस्करण के साथ बेच रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here