नई दिल्ली: दिल्ली के नबी करीम के प्रेम नगर में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 10वीं के छात्र निखिल की तेज धारधार हथियार से हत्या कर दी गई। मारने वाला भी नाबालिक बताया जा रहा है। परिवार वालों के मुताबिक निखिल घर से अपना सामान लेने गया था। लेकिन बाद में पता चला कि उसकी हत्‍या कर दी गई है। निखिल अपने माता पिता की इकलौती संतान था। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक नबी करीम के प्रेम नगर इलाके में रहने वाला छात्र निखिल केंद्रीय विद्यालय गोल मार्केट में 10वीं क्लास में पढ़ता है। उस की तेज धार धार से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या करने वाला भी नाबालिक बताया जा रहा है। निखिल के पिता अखबार में काम करते है। परिवार वालों के मुताबिक निखिल घर से करीब ढाई तीन बजे ये कहकर निकला था कि वो अपना किताब और कुछ सामान लेने जा रहा है।

लेकिन कुछ देर बाद किसी ने परिवार वालो को बताया कि निखिल के किसी ने चाकू मार दिया है जिसके बाद परिवार के लोग आनन फानन में अस्पताल ले गए अस्पताल ले जाते समय निखिल की मौत हो गई। परिवार वालो के मुताबिक उसको बेहरहमी से तीन चाकू मारे गए। परिवार के मुताबिक आरोपी नाबालिक है और उसके चाचा आम आदमी पार्टी के नेता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here